Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कुशाग्र वर्मा ने दी संघ प्रमुख मोहन भागवत को जन्मदिन की शुभकामनाएं, बोले- आप ऐसे ही हिंदू समाज का मार्गदर्शन करते रहें

Published

on

Loading

लखनऊ। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का आज जन्मदिन है। आज वो 70 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। कुशाग्र वर्मा महानगर उपाध्यक्ष (सक्षम) ने भी आदरणीय मोहन भागवत को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है।

कुशाग्र वर्मा ने कहा कि मैं आदरणीय श्री मोहनभागवत जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनायें देता हूं। एक मार्गदर्शक के रूप में आपका मार्गदर्शन राष्ट्र नवनिर्माण के लिए प्रेरणादायी है। मैं आपके स्वस्थ,सुखद और चिरायु जीवन की कामना करता हूँ। साथ ही मैं ये कामना करता हूं कि वे हिन्दू समाज का ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें।

मोहन भागवत का पूरा नाम मोहनराव मधुकरराव भागवत है। उनका जन्म 11 सितम्बर 1950 को महाराष्ट्र के चन्द्रपुर जिले में हुआ था। उनका परिवार कई पीढ़ियों से संघ से जुड़ा हुआ था। उनके पिता मधुकरराव भागवत चन्द्रपुर क्षेत्र के प्रमुख थे, जिन्होंने गुजरात के प्रान्त प्रचारक के रूप में कार्य किया था। कहा जाता है कि मधुकरराव ने ही लाल कृष्ण आडवाणी का संघ से परिचय कराया था। मोहन भागवत तीन भाई और एक बहन चारों में सबसे बड़े हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending