Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अलीगढ़ के अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव युवती से डॉक्टर ने किया रेप, गिरफ्तार

Published

on

Loading

यूपी। उत्तर प्रदेश के अलीगढ में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दीनदयाल अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती एक युवती के साथ डॉक्टर ने ही रेप कर दिया। युवती गाजियाबाद के एक निजी बैंक में काम करती है और गाजियाबाद में कोरोना की पुष्टि होने पर वो यहां अस्पताल में भर्ती हुई थी। मामला सामने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ विभागीय एक्शन लेने की भी तैयारी प्रांरभ हो गई है।

शहर के नौरंगाबाद निवासी 28 वर्षीय युवती गाजियाबाद में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। गाजियाबाद जिला अस्पताल में कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर परिजनों ने उसे डीडीयू अस्पताल अलीगढ़ में भर्ती कराया था। यहां स्टाफ ने उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराने के बजाय क्वारंटाइन में रखकर जांच के लिए सैंपल भेज दिया। मंगलवार रात कोविड-19 वार्ड एल-2 में तैनात डॉक्टर तुफैल अहमद क्वारंटाइन वार्ड में पहुंच गए।

आरोप है कि डॉक्टर ने बेड नंबर 16 पर भर्ती युवती के साथ जांच के नाम पर दुष्कर्म किया। युवती ने इसकी जानकारी रात में ही परिजनों दी। पीड़िता का कहना है कि बुधवार सुबह भी डॉक्टर वार्ड में पहुंचा और फिर से दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के आक्रोशित पिता ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और सीएमओ से शिकायत की। जिसके बाद आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

#aligarh #rape #corona #doctor

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending