Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

महिला फुटबाल : भारतीय टीम सैफ चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

Published

on

Loading

इस्लामाबाद| भारत की महिला फुटबाल टीम सैफ चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। भारतीय टीम ने ग्रुप-ए के अपने अंतिम मैच में सोमवार को अफगानिस्तन को 12-0 से हराया। भारत ने इससे पहले मालदीव और बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल की थी लेकिन वह जीत बड़े अंतर की नहीं थी।

भारत के लिए स्ट्राइकर बाला देवी ने पांच गोल किए। इसके अलावा परमेश्वरी और इंदुमति ने तीन-तीन गोल किए। इन दोनों ने हैट्रिक किया।

बाला, इंदुमति और परमेश्वरी के अलावा मंदाकिनी देवी ने एक गोल किया। मंदाकिनी ने 88वें मिनट में गोल दागा।

बाला ने चौथे, 12वें, 33वें, 38वें और 83वें मिनट में गोल किया जबकि परमेश्वरी ने 28वें, 47वें और 68वें मिनट में गोल किया। इंदुमति ने तीसरे, छठे और 51वें मिनट में तीन गोल किए।

बाला ने तीन मैचो में अब तक 11 गोल किए हैं। भारत ने अब तक विपक्षी टीमों के खिलाफ 25 गोल किए हैं। उसके खिलाफ एक गोल हुआ है।

सेमीफाइनल में बुधवार को भारत का सामना श्रीलंका के साथ होगा।

And canada, where the two nations agreed to reduce certain toxic pollutants in https://www.homeworkhelper.net the great lakes

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending