Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

विकास दुबे की गिरफ्तारी में देरी की वजह से सीएम योगी नाराज, इनामी राशि हुई पांच लाख

Published

on

Loading

कानपूर। यूपी के कानपुर में आठ पुलिस वालों के हत्यारे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश पुलिस की कई टीमें कर रही हैं लेकिन उसका कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा। इधर योगी सरकार ने विकास दुबे की इनामी राशि 2.5 लाख से बढ़ाकर पांच लाख कर दी है। विकास दुबे पर पहले 25 हजार का इनाम था, जिसको बढ़ाकर 50 हजार, फिर 1 लाख और फिर 2.5 लाख किया गया था। अब विकास दुबे पर इनामी राशी बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दी गयी है। इनाम राशि के आधार पर अब वह यूपी का सबसे बड़ा अपराधी बन गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ़्तारी में देरी की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज हैं. जिसकी वजह से इनाम की राशि बढ़ा दी गई है।

वारदात के पांच दिन बाद भी पुलिस और एसटीएफ की कई टीम उसकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही हैं. लेकिन वह अभी तक हाथ नहीं लगा है। वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। मंगलवार को हरियाणा के फरीदाबाद में उसकी लोकेशन मिलने के बाद अब उसके दिल्ली और एनसीआर में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि विकास दुबे यहां बड़खल चौक स्थित एक गेस्ट हाउस में छिपा है।

इसी आधार पर मंगलवार रात को फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच टीमों ने होटल पर छापेमारी की। हथियारों से लैस पुलिस टीम ने होटल को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस टीम ने होटल के एक-एक कमरे की बारीकी से तलाशी ली, लेकिन विकास दुबे वहां नहीं मिला। बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे गेस्ट हाउस में छापेमारी से पहले ही चुपचाप पैदल ही वहां से निकल गया।

#vikasdubey #uttarpradesh #uppolice

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending