Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मेरठ: आनंद अस्पताल के मालिक ने जहर खाकर की आत्महत्या, इस बात से थे परेशान

Published

on

Loading

मेरठ। मेरठ स्थित आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। इसके पहले भी वह अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या की कोशिश कर चुके थे। हालांकि उस दौरान उनकी रीढ़ की हड्डी और हाथ में फ्रैक्चर हुआ था।

बताया जा रहा है कि आनंद अस्पताल पर कई तरह की देनदारियां थी। उनपर बैंक का लोन था और लोग भी पैसे देने का दबाव बना रहे थे। जिसके चलते हरिओम आनंद काफी तनाव में चल रहे थे। पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुका है।

उनकी बेटी मानसी आनंद का कहना है कि उनके पिता हरिओम आनंद तनाव में थे। पत्नी मीना आनंद ने बताया कि शुक्रवार रात घर में परिजन एक जगह बैठे हुए थे। उस दौरान भी वो काफी तनाव में थे आज उन्होंने अपने ही घर में रखा सल्फास खा लिया। जिसके बाद उन्हें आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending