Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शख्स ने रोड पर पत्नी की गला काटकर की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने बीच रोड पर अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। जिस दौरान वो इस घटना को अंजाम दे रहा था वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। महिला को बचाने की बजाय वो उसका वीडियो बनाते रहे। हद तो तब हो गई जब वीडियो बनाते वक्त भीड़  हत्यारे से पूछने लगी कि कि वह जिन्दा है कि मर गई। हालांकि बाद में कुछ अन्य लोगों ने हत्यारे पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस पूरी वारदात का वीडियो इतना वीभत्स है कि दिखाया नहीं जा सकता।

पीलीभीत जिले का रहने वाला रंजीत कुमार अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र के सलीमाबाद गांव आया था जहां उसकी बीवी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया।

जब जबरन वह अपनी पत्नी मंजू को लेकर पीलीभीत के लिए ससुराल से निकला था तो रास्ते में पलिया कस्बे में पहुंचने पर ही पति-पत्नी के बीच आपस में कुछ विवाद हो गया। रंजीत ने अपनी पत्नी की पहले गोली मारी और उसके बाद सड़क किनारे चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या करनी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोग युवक रंजीत कुमार द्वारा अपनी पत्नी मंजू की गला रेतकर हत्या करते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन बचाने की किसी ने जहमत नहीं उठाई।

युवक द्वारा सड़क किनारे पत्नी की गला रेत कर हत्या करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है उसका साफ तौर पर सुनाई दे रहा है कि कैसे वीडियो बनाने वाले कई लोग युवक द्वारा महिला की हत्या करते हुए उसका वीडियो बना रहे हैं लेकिन मदद के लिए बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात हुई है, लेकिन सबसे शर्मनाक बात ये है कि लोग महिला को बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे। मानवीय आधार पर भी यह गलत है. मामले में तफ्तीश जारी है और हत्या की वजह तलाशी जा रही है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending