Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना से जंग में आगे आए फिल्म निर्माता नितिन मिश्रा, आईजी ट्रैफिक को दिए 300 फेस शील्ड

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में जो पुलिस कर्मी अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन-रात ड्यूटी में लगे हैं उनको इस खतरनाक वायरस से बचाने के लिए बॉलीवुड ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

फिल्म निर्माता नितिन मिश्रा (निदेशक रुद्राक्ष ग्रुप)ने आईजी ट्रैफिक दीपक रतन को 300 फेस शील्ड प्रदान की हैं ताकि जो पुलिसकर्मी कोरोना काल में सड़कों पर ड्यूटी दे रहे हैं उन्हें कोरोना से बचाया जा सके।

बता दें कि कोरोना से जंग में नितिन मिश्रा पहले भी योगदान देते रहे हैं। इससे पहले नितिन मिश्रा ने रेड क्रॉस सोसाइटी के वर्करों को फेस शील्ड दिए थे।

तो वहीँ नितिन मिश्रा यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व कानून मंत्री बृजेश पाठक से मिलकर 1000 फेस शील्ड स्वास्थ्यकर्मियों व पुलिसकर्मियों को दे चुके हैं।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending