Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संख्या बढ़कर हुई 87

Published

on

Loading

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण थमते नजर नहीं आ रहा है। यहां रविवार को एक नया मामला सामने आने के बाद राज्य में कुल मरीजों की संख्या 87 हो गई। वहीं, अब तक इस वायरस की वजह से 2 लोगों की जान भी जा चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने रविवार को कहा, “कोरोना वायरस से संक्रमित एक नया मरीज नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ का है, जिसकी उम्र 55 साल है। मरीज दुबई से लौटे कोविड-19 से ग्रस्त एक व्यक्ति के संपर्क में था।”

गौरतलब है कि पटना एम्स में कोरोना वायरस से संक्रमित मुंगेर जिला निवासी एक मरीज की मार्च महीने में तथा वैशाली जिला निवासी एक मरीज की शुक्रवार को मौत हो गई थी । बिहार में अब तक 10,637 नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना वायरस से संक्रमित 42 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending