Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पंजाब में पुलिसकर्मियों पर फिर हमला, कर्फ्यू के दौरान फायरिंग

Published

on

फाइल फोटो (साभार गूगल)

Loading

नई दिल्ली। पंजाब के फरीदकोट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कर्फ्यू के दौरान किसी ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। गोली किसने चलाई यह अभी साफ नहीं हो सका है।

बता दें कि बीते दिन पंजाब में ही निहंगों ने पुलिस पर तलवार से हमला कर दिया था। इस हमले में एक एएसआई का हाथ कट गया था। गौरतलब है कि पंजाब में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।

यहां अब तक 151 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सूबे में कोरोना पर काबू पाने के लिए पंजाब सरकार ने 30 अप्रैल तक कर्फ्यू लगाया दिया है।

सरकार ने लोगों से अपील की है कि वह घर में रहें और कर्फ्यू का उल्लंघन न करें। हालांकि, इस दौरान कई जगहों पर कर्फ्यू के उल्लंघन की शिकायत सामने आई है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending