Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कोरोना की वैक्सीन’, उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो देखकर यूजर ने किया कमेंट

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी एक तस्वीर ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। हाल ही में फैंस के लिए उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

जो देखते ही देखते वायरल होने लगी। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने बेडरूम की एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर जिसमें वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। फोटो में वो लेस वाले सैटिन सफेद नाइटवियर में अपनी आकर्षक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

वहीं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ लिखने के बजाय अपने प्रशंसकों के लिए ये काम छोड़ रखा है। उन्होंने लिखा है, ‘सर्वश्रेष्ठ कैप्शन को विजेता घोषित किया जाएगा’। इस तस्वीर पर अब तक 970 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

 

उर्वशी की इस फोटो पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हॉट’। वहीं अन्य ने लिखा, ‘आराम से उर्वशी’। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘हमेशा सेक्सी’। एक प्रशंसक ने तो उन्हें, ‘कोरोनावायरस का वैक्सीन’ तक कह डाला।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending