Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये टी-शर्ट मुझे दे दो – इस एक्ट्रेस की हॉट फोटो देखकर ये कहने लगे लोग

Published

on

Loading

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को सोशल मीडिया से लेकर उनकी फिल्मों तक खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस तस्वीर में तमन्ना ने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और इसमें वो इशारे कर के अपनी टी-शर्ट पर लिखे कुछ अंग्रेजी लफ्जों को दिखा रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘मेरा टी-शर्ट ही सबकुछ कह रहा है’

3.5 लाख रुपए का सोने का मास्क पहनता है ये व्यापारी, जानिए नाम

इस कैप्शन के बाद लोग उन्हें जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बस यही वाली टी-शर्ट अब मुझे चाहिए। किसी ने उनसे रिक्वेस्ट कहते हुए कहा कि प्लीज ये टी-शर्ट मुझे दे दीजिए। तमन्ना की इस फोटो पर अभी तक पांच लाख से अधिक लोगों ने लाइक दिया है।

#Bollywood #tammanahbhatia #hotphotoshoot #entertainmentnews

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending