Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म वॉर ने मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Published

on

Loading

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने सात दिनों में ऐसे कमाई कर डाली है जिसे देखकर दिग्गज भी हैरान हो गए है।

मंगलवार को फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 27 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 216 करोड़ हो गया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 53.25 करोड़ का कलेक्शन किया था।

मारधाड़ से भरपूर ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। दोनों की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। इससे पहले सिद्धार्थ बैंग-बैंग जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending