Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर पटरी से उतरी, मौके पर पहुंचा बचाव दल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर एसी एक्सप्रेस के दो कोच रविवार पटरी से उतर गए। घटना मुरादाबाद से कुछ दूर पर हुई। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

उन्होंने कहा कि मौके पर एक मेडिकल ट्रेन पहुंच गई है। यह हादसा लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 415 पर हुआ. पांचवीं और आठवीं बोगी पटरी से उतरी है। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। मौके पर राहत और बचाव दल पहुंच गया है।

इस बाबत रेलवे का कहना है कि हमारी पहली प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है। यात्रियों को आगे वाले कोच में शिफ्ट किया जाएगा और ट्रेन को मुरादाबाद ले जाया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले अप्रैल में कानपुर के पास हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इस हादसे में 13 लोग घायल हो गए थे। प्रयागराज से नई दिल्ली जा रही थी यह ट्रेन कानपुर से करीब 15 किलोमीटर दूर रूमा औद्योगिक क्षेत्र के आसपास पटरी से उतरी थी।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending