Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दबंग 3 का मोशन पोस्टर रिलीज, देखें दमदार डायलॉग के साथ सलमान की एंट्री

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। मोशन पोस्टर में सलमान धमाकेदार वनलाइनर ‘स्वागत तो करो हमारा’ बोलते नजर आ रहे हैं।

फिल्म का मोशन पोस्टर खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!’

फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। इससे पहले प्रभुदेवा वांटेड जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। वांटेड के बाद सलमान खान बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए थे।

फिल्म में सलमान का एंग्री मैन का किरदार सबको खूब पसंद आया था। अब 10 साल बाद सलमान और प्रभुदेवा फिर एक साथ आए हैं जिससे दर्शकों में दंबंग 3 को लेकर उत्सुक्ता कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending