Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बंगाल के रेलवे स्टेशन पर मिली एक और ‘लता मंगेशकर’, आवाज सुनकर खा जाएंगे धोखा

Published

on

Loading

मुंबई। आमतौर पर मीडिया से दूर रहने वाली मशहूर सिंगर लता मंगेशकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। लता अपनी किसी गाने के लिए नहीं बल्कि एक महिला की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक महिला का है जो लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही है।

हैरानी की बात ये है कि महिला ये गाना हूबहू लता की तरह ही गा रही है। यह वीडियो बंगाल के बारपेटा टाउन के राणाघाट स्टेशन का बताया जा रहा है।

A women working Ranaghat station in West BengalWhat a voice, felt in love with this voice ?Video – Atindra Kolkata

BarpetaTown The place of peace ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜುಲೈ 28, 2019

वीडियो फेसबुक पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस द्वारा फेसबुक पर अपलोड किया गया है। सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई महिला की गायकी की जमकर तारीफ कर रहा है।

अपलोड होने के बाद ये वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है वहीं इस पर 48 हजार से ज्यादा रिएक्शन भी आ चुके हैं जबकि इस वीडियो को अबतक 46.6 बार शेयर किया जा चुका है।

यह गाना 1972 में आई फिल्म ‘शोर’ का है। गाने की ओरीजिनल सिंगर लता मंगेशकर हैं। इसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कंपोज किया था। फिल्म में मनोज कुमार, नंदा, मास्टर सत्यजीत रे मुख्य भूमिका में थे। ये गाना अपने समय में बहुत हिट हुआ था और आज भी लोग इसे सुनना पसंद करते हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending