Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान मैदान पर कपड़े उतारने लगी महिला, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। रविवार को खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया।

रोमांच से भरे इस मुकाबला में अंतिम समय तक लोगों की सांसे थमी रहीं। सुपरओवर भी टाई होने के बाद बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड विजेता घोषित कर दिया गया।

हालांकि, फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के अलावा एक और ऐसी घटना हुई, जिसने सबका अपना ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल, मैच के दौरान एक महिला स्ट्रीकर मैदान में घुसने की कोशिश करने लगी। महिला मैदान में जाकर कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी। काफी देर तक महिला ने सुरक्षाकर्मियों के नाक में दम किए रखा।

महिला स्ट्रीकर का नाम एलेना वुलित्सकी है जो एडल्ट वेबसाइट के लिए विज्ञापन करती है। यह एडल्ट वेबसाइट उसके बेटे की ही है। हालांकि, महिला को जल्द ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और मैदान में स्ट्रिप करने की कोशिश नाकाम कर दी।

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending