Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जवानी में तुषार कपूर की तरह दिखता था ये कॉमेडियन, यकीन न हो तो देख लें तस्वीरें

Published

on

Loading

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा’ शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा को हर घर में पहचाना जाता है। जब भी कीकू छोटे पर्दे पर आते हैं अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को खूब गुदगुदाते हैं।

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। फोटो भी कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि उनकी जवानी की। जवानी में कीकू काफी पतले हुआ करते थे।

कीकू की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग उन्हें तूषार कपूर का हमशक्ल बताने लगे। लगभग हर पुरानी फोटो में कीकू हूबहू तुषार की तरह दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर कीकू शारदा काफी फेमस हैं। विवादों से भी उनका नाता रह चुका है। गुरमीत राम रहीम की मिमिक्री करने की वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

कीकू कपिल शर्मा शो के अलावा हातिम कभी हां कभी ना जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं वहीं बड़े पर्दे पर डरना मना है और मिट्टी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending