Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सीएम योगी का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गाज़ियाबाद में किया भव्य स्वागत, देखें video

Published

on

Loading

भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरे। यहां भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में शामिल होने दिल्ली जाना था। लेकिन इससे पहले उनका खफीला ग़ज़िआबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरा। जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की सूचना भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों को मिली बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही सीएम के जोरदार स्वागत की तैयारी में जुट गए।

 

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending