Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अलवर में फिर फैली सनसनी, एंबुलेंस ड्राइवर और कंपाउंडर ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया महिला से गैंगरेप

Published

on

Loading

जयपुर। राजस्थान के अलवर में गैंगरेप की वारदात के एक हफ्ते के भीतर एक दूसरी घटना सामने आई है। यहां कठूमर के सरकारी अस्पताल के डिलीवरी रूम में एक महिला से 108 एंबुलेंस के ड्राइवर और कंपाउंडर ने बलात्कार किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता अलवर के कठमूर की रहने वाली है।

पीड़िता ने अपने दिए बयान में कहा कि पांच मई को मैं अपनी बहू की डिलीवरी कराने कठूमर स्थित सरकारी हॉस्पिटल पहुंची। मैंने वहां बहू की सहायता के लिए अटेंडर के रूप में वहां मौजूद थी।

सात मई की रात करीब आठ बजे ड्यूटी पर तैनात एक कंपाउंडर मेरे पास आया और उसने प्रसूता के नाम पर कागज बनवाने के लिए कहा। इस बहाने से वह मुझे डिलीवरी रूम में ले गया जहां पर एंबुलेंस का ड्राइवर पहले से ही मौजूद था।

जैसे ही मैंने डिलीवरी रूम के अंदर गई तो कंपाउंडर ने गैलरी के गेट बंद कर दिए और उसे बेड पर पटक दिया। फिर मुंह में कपड़ा ठूंसकर ड्राइवर ने मेरे साथ रेप किया। फिर जैसे ही कंपाउंडर ने भी गलत काम करने की कोशिश की तो मैंने लात मार कर गिरा दिया।

जब मैंने शोर मचाया तो उन्होंने मुझे उन्होंने थप्पड़ मारे और धमकाया कि अगर वो किसी को बताएगी तो नवजात को जान से मार देंगे। समाज के डर से मैं पुलिस को कुछ नहीं बता सकी, लेकिन आखिर में हिम्मत जुटाकर मैंने मामला दर्ज करवाया।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उधर, एसआई उदयभान सिंह ने बताया कि एम्बुलेंस चालक व कंपाउंडर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending