Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कैसरगंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी धनंजय शर्मा ‘डब्बू’ के समर्थन में आए कई ब्राह्मण संगठन

Published

on

Loading

लखनऊ। कैसरगंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी धनंजय शर्मा के समर्थन में कई संगठन उतर आए हैं। वरिष्ठ गांधीवादी चिंतक व विचारक पंडित राजनाथ शर्मा के पुत्र धनंजय शर्मा 57-  कैसरगंज, लोकसभा सीट, बहराइच से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हैं।

पिछले काफी समय से धनंजय के हर वर्ग, हर तबके व हर इलाके में अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए कैसरगंज वासियों के प्रिय बन गए हैं। ब्राह्मणों के कई बड़े संगठन ने उनको अपना आशीर्वाद दिया है।

धनंजय शर्मा को ‘अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ’ ने अपना समर्थन पत्र जारी कर पूर्ण समर्थन दिया है। इससे पूर्व 30 अप्रैल को जगत गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज द्वारा स्थापित ‘ब्राह्मण संसद’ ने धनंजय शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन का खुला पत्र जारी किया था।

धनंजय शर्मा ‘डब्बू’ को ब्राह्मण संसद सहित अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ ने अपना पूर्ण समर्थन, प्रेम व आशीर्वाद प्रदान करते हुए, समाज के सभी वर्गों से धनंजय शर्मा का समर्थन व सहयोग करके भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है। जिससे समाज के सभी वर्गों के साथ- साथ इस  लोकसभा क्षेत्र का उज्जवल भविष्य व बेहतर विकास संभव हो सके।

 

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending