Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र : कार-डम्पर की टक्कर में 4 मरे

Published

on

Loading

देवास| मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार रात कार और डंपर के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है। डंपर चालक हादसे के बाद वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हरदा के व्यापारी खरीदारी कर रविवार को इंदौर से लौट रहे थे, तभी उनकी कार को विपरीत दिशा से आ रहे रेत से भरे डंपर ने बिजवाड के करीब टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों -सौरभ बंसल, राकेश राजपूत, रोहन मेहरा व पंकज अग्रवाल- की मौके पर ही मौत हो गई।

कांटाफोड थाने के प्रभारी सी. के. कटारे ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि टक्कर में कार में सवार सभी चारों की मौत हो गई। वहीं डंपर चालक हादसे के बाद वाहन को मौक पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

All of these shots floats above everything, fading temporarily whenever I need to use an app cellspyapps.org/autoforward/ auto forward review or tool hidden beneath

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending