Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पति ने गर्भवती पत्नी की बेरहमी से की हत्या, फिर रातभर लाश के साथ…

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी।

हैरानी की बात यह रही कि हत्या के बाद रातभर पति शव के साथ लेटा रहा और सुबह होते ही पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया। घटना गुरूवार की है।

आरोपी पति का नाम विनोद धानसिंह पवार है। विनोद ओमरेगा तहसील का रहने वाला है। गुरुवार को आरोपी पति का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हो गई जिसके बाद गुस्से से आगबबूला पति ने गला घोंट कर अपनी पत्नी प्रियंका राठौर की हत्या कर दी।

प्रियंका तुलजापुर में नर्स का काम थी जबकि विनोद बोरवेल कमिशन एजेंट था। दोनों की शादी को नौ महीने ही हुए थे और प्रियंका पांच महीने की गर्भवती भी थी।

मुरुम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि हत्या के बाद विनोद पूरी रात शव के साथ सोता रहा और शुक्रवार सुबह पुलिस थाने पहुंचकर अपराध की बात स्वीकार कर सरेंडर कर दिया।

प्रियंका के घरवालों ने विनोद पर अपनी पत्नी को पैसों के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि विनोद आए दिन पैसों की मांग करता था और यही बात दोनों के बीच विवाद की वजह थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending