Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस हॉट एक्ट्रेस के 5 से ज्यादा एक्टर से थे संबंध, लीक हुआ वीडियो और बर्बाद हो गया करियर!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के सितारे खुले विचारों के लिए जाने जाते हैं। कई बार यही खुलापन उनके लिए बहुत नुकसानदेह भी बन जाता है। आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके पांच से ज्यादा एक्टर से रिश्ते रह चुके हैं।

हम बात कर रहे हैं स्टाइल और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों काम कर चुकी एक्ट्रेस रिया सेन की। रिया आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। रिया की लाइफ फिल्मों की वजह से कम और उनके रिश्तों की वजह से ज्यादा रही। आईए जानते हैं कौन हैं वो एक्टर जिनसे रिया के रह चुके हैं कथित रिश्ते।

1-अक्षय खन्ना- विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना अपनी कॉमेडी और सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं। रिया और अक्षय ने फिल्म ‘लव यू हमेशा’ में साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। अफसोस की बात ये रही कि ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई। रिया और अक्षय का रिलेशन कुछ समय तक तो ठीक चला फिर दोनों के बीच एक फेमस एक्टर आ गया।

2 -जॉन अब्राहम- बॉलीवुड के देसी बॉय जॉन अब्राहम की बात करें तो वो उस समय एक सफल मॉडल की तरह उभर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रिया का दिल जॉन पर आ गया तो अक्षय से उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। मीडिया में दोनों के अफेयर की खूब खबरें आई थीं। लेकिन जॉन से ब्रेकअप के बाद अक्षय और रिया एक बार फिर साथ आए थे और अपने रिश्ते को दूसरा मौका दिया था।

3 -श्रीसंथ- उस समय के उभरते  क्रिकेटर श्रीसंथ पर भी रिया का दिल आया, लेकिन श्रीसंथ की शादी भुवनेश्वरी देवी से तय हो  जाने के बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए और इस रिलेशन का अंत हो गया।

4 -शरमन जोशी- अभिनेता शरमन जोशी भी रिया के प्यार में पड़ चुके हैं।फिल्म ‘स्टाइल’ और ‘शादी नंबर वन’ में साथ काम किया था। इनका अफेयर  भी  ज़्यादा दिन नहीं चला

5 – अष्मित पटेल- एक्टर अष्मित पटेल के साथ उनका एक कथित एमएमएस  लीक हुआ था। 2005 में रिया और अष्मित रिलेशनशिप में थे। उस दौरान रिया की एक फिल्म रिलीज होने वाली थी। कहा जाता है कि इसी एमएमएस की वजह से रिया का करियर बर्बाद हो गया।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending