Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस हॉट एक्ट्रेस के रह चुके हैं अक्षय-नाना और मिथुन से संबंध, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में हर एक्टर के स्टारडम का एक समय होता है जो वक्त के साथ खत्म हो जाता है। 70 के दशक में जब राजेश खन्ना ने पहले सुपरस्टार का तमगा हासिल किया था तो किसी ने यह नहीं सोचा था कि आगे चलकर अमिताभ उनकी जगह ले लेंगे।

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी लेकिन कुछ गलत फैसलों की वजह से उसका करियर खत्म हो गया है।

हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुलका की। आयशा ने 90 के दशक में लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम किया। आयशा की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षय कुमार के साथ जमी।

कहा जाता है कि दोनों के बीच अफेयर भी था जहां एक ओर आयशा इस रिलेशन को लेकर सीरियस थीं वहीं अक्षय इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं थे, बाद में दोनों के अलग होने की ये ही वजह बनी।

अक्षय से अलग होने के बाद में उनका नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ जुड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा अक्षय से अलग होने के बाद 22 साल बड़े मिथुन के साथ लिव-इन में रहीं लेकिन यह रिलेशन भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों की राहें जुदा हो गईं।

इन दोनों सुपरस्टार के अलावा आयशा का नाम नाना पाटेकर से भी जोड़ा गया। साल 2003 में आई फिल्म आंच में आयशा के नाना के साथ बेहद बोल्ड सीन थे।

जिसको लेकर काफी विवाद हुआ बाद में यह खबरें भी आई कि दोनों रिलेशन में हैं। लेकिन यह जोड़ी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। खबरों की माने तो दोनों के अलग की वजह नाना पाटेकर का बुरा बर्ताव था।

आयशा आज फिल्मों से दूर हैं और बिजनेस वुमेन बन चुकी हैं। उन्होंने 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशी से शादी करके घर बसा लिया और अब वह अपने पति के साथ कंस्ट्रक्शन, स्पा और अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन (Additions) जैसे कई बिजनेस संभाल रही हैं।

 

 

 

मनोरंजन

फिर बढ़ी एल्विश यादव की मुश्किलें, ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सांपों के जहर सप्लाई से ही जुड़ा हुआ है। केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक एफआईआर और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद प्रिवेंशन मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा खबर ये भी है कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

दरअसल साल 2023 के अंत में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने एल्विश यादव और उनके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने पार्टी वाली जगह पर रेड की थी, जहां पांच सेपेरों के पास से कोबरा समेत नौ सांप और 20 एमएल जहर मिला था। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था।

इसके बाद संस्था के पदाधिकारी का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मुख्य आरोपी राहुल संस्था के पदाधिकारी से बात करता सुनाई देता है। इसमें राहुल कह रहा है कि वह एल्विश की ओर से आयोजित होने वाली पार्टियों में शामिल हो चुका है। राहुल पार्टियों में अपने अन्य सपेरे दोस्तों के साथ गया था। हालांकि, बाद में सभी को जमानत मिल गई थी। पुलिस टीम ने एल्विश यादव के कॉल डिटेल और सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला, जब उसके खिलाफ नोएडा पुलिस को पर्याप्त सबूत मिल गए तो पुलिस ने उसे नोटिस देकर पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया। पूछताछ के बाद उसे नोएडा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पांच दिन तक जेल में रहने के बाद एल्विश जमानत पर छूट गया।

Continue Reading

Trending