Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गोवा : दीपक धवलीकर पत्नी के बचाव में उतरे

Published

on

पणजी,दुष्कर्म,मंत्री-दीपक-धवलीकर,दुष्कर्म,मीडिया,ममता-धवलीकर,भाजपा,प्रधानमंत्री-नरेंद्र-मोदी

Loading

पणजी | दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर अपनी पत्नी के विवादस्पद बयान के बाद गोवा के कारखाना एवं बॉयलर मंत्री दीपक धवलीकर पत्नी के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी के साथ कभी कोई छेड़छाड़ नहीं हुई, क्योंकि वह हमेशा साड़ी पहनती हैं। गौरतलब है कि धवलीकर की पत्नी लता धवलीकर ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि दुष्कर्म की घटनाएं, पश्चिमी सभ्यता के कारण बढ़ रही हैं।

इस बयान पर पत्नी का बचाव करते हुए सोमवार को धवलीकर ने कहा था कि पहले दुष्कर्म की घटनाएं कम होती थीं, क्योंकि देश में पश्चिम सभ्यता प्रभावी नहीं थी। मीडिया में मंगलवार को आई रपटों के मुताबिक, धवलीकर ने कहा, “उन्होंने (ममता धवलीकर) अपना पूरा जीवन कुमकुम और साड़ियां पहनकर बिताया है। वह कभी छेड़छाड़ का शिकार नहीं हुईं। यह बात लोगों को हरहाल में बताई जानी चाहिए।” धवलीकर ने कहा, “पहले दुष्कर्म की घटनाएं कम होती थीं, क्योंकि महिलाएं हिंदू धर्म का पालन करती थीं। अब पश्चिमी जीवनशैली के कारण ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं।”

हिंदू जनजागृति समिति द्वारा रविवार को आयोजित एक बैठक में लता धवलीकर ने कहा था, “दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रहीं हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि महिलाओं ने पश्चिमी संस्कृति को अपना लिया है।” धवलीकर और उनके भाई सुदिन, गोवा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गठबंधन में शामिल क्षेत्रीय दल महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। पिछले साल अप्रैल में दीपक धवलीकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक हिंदू राष्ट्र के निर्माण की मांग की थी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending