Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बीबर के पिता को जुर्माना भरने का आदेश

Published

on

Loading

कनाडा| कनाडाई पॉप स्टार जस्टिन बीबर के पिता जेरेमी को यहां एक मकान को क्षति पहुंचाने के लिए लगभग 1’मिरर डॉट को डॉट यूके3,000 डॉलर का जुर्माना भरने के लिए कहा गया है। ओंटेरियो स्थित किचेनर में जेरेमी के पूर्व मकान मालिक ने उन पर मकान को क्षतिग्रस्त करने के लिए मुकदमा किया है।

वेबसाइट ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, मकान मालिक का दावा है कि सितंबर 2012 में जेरेमी के मकान खाली करने के बाद मकान में जगह जगह उनके पालतू पशु के मल-मूत्र के निशान थे।

मकान मालिक ने कहा कि जेरेमी के मकान खाली करने के बाद शौचालय भी टूटा हुआ था।

Plot, flow, pacing, all www.essaynara.com/ threads tied off in a pretty bow, and so forth

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending