Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ठंड से बचने के लिए ओवन में बैठकर हाथ सेंक रहा था नाबालिग, तभी अचानक…

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मनकापुर कोतवाली के बैरीगांव में ठंड से बचने के लिए एक नाबालिग ओवन में हाथ सेंकने लगा। अचानक ओवन का दरवाजा अंदर से लॉक हो गया और वह बुरी तरह झुलस गया।

बैरीपुर गांव के गोपी जायसवाल ने गांव के पास ही अपने मकान के बेसमेंट में बिस्किट की फैक्ट्री लगा रखी है। परिवार भूतल पर रहता है। गोपी के अनुसार कक्षा नौ में पढ़ने वाला उनका बेटा दीपक (15) बृहस्पतिवार रात ठंड से बचने के लिए बिस्किट फैक्ट्री के ओवन में बैठकर हाथ सेंक रहा था।

अचानक ओवन का दरवाजा अंदर से बंद हो गया। जब जलने की दुर्गंध फैली तो परिवारवाले भागकर ओवन के पास पहुंचे। दरवाजा खोलकर बुरी तरह झुलसे दीपक को बाहर निकाला। 108 एंबुलेंस से लेकर सीएचसी मनकापुर पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल विनय कुमार सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending