Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : गिरिराज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश

Published

on

Loading

मुजफ्फरपुर| कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर नस्लीय टिप्पणी करने के मामले में मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ एक पुलिस थाने को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। यह आदेश तिरहुत प्रमंडल के कांग्रेस प्रवक्ता संजय कुमार द्वारा अदालत में दायर एक परिवाद पत्र की सुनवाई के बाद दिया गया।  संजय कुमार ने बताया कि उन्होंने मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद पत्र दायर कर गिरिराज सिंह पर महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक तथा नस्लीय टिप्पणी करने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी।

उन्होंने बताया कि अदालत ने पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने तथा पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को गिरिराज ने हाजीपुर में सोनिया गांधी के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की थी। बाद में हालांकि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मामलों के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने बयान पर खेद जताया था।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending