Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

निक ने किया खुलासा, बताया क्यों करने जा रहे हैं 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से शादी!

Published

on

Loading

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी आज की तारीख में हर दूसरे दिन सुर्खियों में आ जाती है। प्रियंका हाल ही में अपनी सहेलियों संग बैचलर्स मेट पार्टी में नजर आईं थीं जहां उन्हें दोस्तों संग जमकर मस्ती करते देखा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह प्रेमी जोड़ा 1 या 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकता है। शादी का यह समारोह तीन दिनों तक जोधपुर में चलेगा। शादी से महज कुछ दिनों पहले निक ने आखिरकार खुलासा कर दिया कि वह क्यों प्रियंका से शादी करने जा रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान निक ने बताया कि वह प्रियंका को अपने लिए सबसे परफेक्ट क्यों मानते हैं। इंटरव्यू में जब निक से पूछा गया कि उन्हें प्रियंका ही अपने लिए बेस्ट पार्टनर क्यों लगती है तो निक ने कहा, ‘क्योंकि उसके सामने मैं जैसा हूं वैसा ही रहता हूं।’

निक ने आगे कहा, ‘आपको अपने पार्टनर के साथ हमेशा ईमानदार रहना पड़ता है। यहीं से आपको रिलेशनशिप की खूबसूरती के बारे में पता चलता है और प्रियंका के साथ मैं ऐसा महसूस करता हूं।’

 

अगर बात प्रियंका के वर्क फ्रंट की करें तो प्रियंका ने शादी के लिए सलमान खान फिल्म भारत को छोड़ दिया था। खबर है कि प्रियंका जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करती नजर आ सकती हैं।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending