Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस विलेन ने ‘हाउसफुल 4’ में नाना पाटेकर को रिप्लेस कर शुरू की शूटिंग

Published

on

Loading

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने शूटिंग शुरू कर दी हैं। राणा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “‘हाउसफुल 4’ के सेट पर जा रहा हूं। बहुत लंबे समय बाद मुंबई में शूटिंग!”

छेड़छाड़ के आरोपों के बीच राणा दग्गुबाती को ‘हाउसफुल 4’ में नाना पाटेकर को रिप्लेस किया हैं। नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट का इल्जाम लगाया और उन्हें इस वजह से फिल्म से हाथ धोना पड़ा है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टार्स इस फिल्म में नजर आएंगे।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें कि यौन शोषण के आरोपों के चलते ‘हाउसफुल 4’ की टीम से नाना पाटेकर के साथ-साथ साजिद खान का नाम भी हटा दिया गया है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending