Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मुकेश की बेटी की इस दिन होगी शादी, अंबानी पर‍िवार पहला कार्ड लेकर पहुंचा सिद्धिविनायक मंदिर

Published

on

Loading

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी वाइफ नीता अंबानी की अपनी लाडली ईशा की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ होने रही है। इस शादी के कार्ड छप चुके हैं। और रिवाजों के अनुसार पहला निमन्त्रण गणपति बप्पा को दिया गया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी, बेटे आकाश और मां कोकिलाबेन अंबानी मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर बेटी ईशा की शादी का निमन्त्रण कार्ड लेकर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

नीता अंबानी पारंपरिक परिधान में नजर आईं। हाथों में पूजा की थाल लिए परिवार के साथ मंदिर भगवान के दर्शन करने पहुंचीं। उन्होंने पीले रंग की ड्रेस और रेड कलर का दुपट्टा पहना हुआ था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों अंबानी परिवार में ईशा की शाही शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हालांकि शादी की फाइनल ऑफ‍शियिल डेट अब तक सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल 10 दिसंबर को शादी है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, दोनों की सगाई 21 सितंबर को ईटली के लेक कोमो में हुई थी जहां दोनों परिवारों के खास मेहमान पहुंचे थे। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने हिस्सा लिया था।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending