Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

अब राहुल भी आए #MeToo के लपेटे में, महिला ने कहा-मुझे फ्लैट में बुलाकर…

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी श्रद्दालुओं का विरोध जारी है। आपको बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने महिलाओं को मंदिर में प्रवेश करने की इजाजत दे दी थी जिसके बाद भगवान अयप्पा के भक्तों ने उग्र प्रदर्शन शुरु कर दिया। इस बीच इन भक्तों का एक बड़ा सच सामने आया है।

अयप्पा के भक्तों में से एक पर यौन शोषण का आरोप लगा है। एक मशहूर आर्टिस्ट ने #MeToo अभियान के तहत राहुल ईश्वर पर आरोप लगाया और कहा कि उसके साथ 14 वर्ष पहले उस अयप्पा भक्त ने बदसलूकी की थी।
महिला का कहना है कि 2003-2004 में जब वह 12वीं में पढ़ती थीं, उस समय राहुल ईश्वर काफी चर्चित नाम था| वे युवाओं के नेता थे। एक बार एक दोस्त के जरिये जब वे युवा नेता राहुल से मिलीं तो बहुत खुश हुईं।

महिला ने आगे बताया, “एक दिन ईश्वर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि उस समय मेरी मां भी घर पर होगी और हम वहां बैठकर बातें कर सकते हैं। ईश्वर उस समय एक फ्लैट में ही रहते थे, जो कि पलायम रूट पर बेकरी जंक्शन के पास था। वो बिल्डिंग ब्राउन कलर की थी। मैं वहां यह सोचकर गई कि मेरी मुलाकात उनकी मां से भी होगी, लेकिन उनके फ्लैट में जाते ही मुझे अहसास हुआ कि उनकी मां वहां नहीं है। मैं उस समय बहुत छोटी थी इसलिए काफी डर गई।”

महिला ने बताया, “ईश्वर ने कहा कि उनकी मां अभी बाहर गई हैं, जल्द ही लौटेंगी। उन्होंने मुझे बैठने के लिए कहा और एक पोर्न फिल्म चला दी, जिससे मैं असहज महसूस करने लगी। इसके बाद वे गलत हरकत करने लगे। मुझे लगा कि मैं वहां फंस गई हूं मैं नहीं जानती थी कि इस पर कैसी प्रतिक्रिया दूं, मैं वहां से चली गई। बाद में मुझे पता चला कि महिलाओं के साथ कई बार ऐसी हरकत कर चुका था। इन दिनों मैं सबरीमाला विवाद में उसे देख रही हूं तो मुझे उससे जुड़ी ये सब बातें याद आ रही हैं।”

 

नेशनल

भाजपा का परिवार आरक्षण ख़त्म करना चाहता है: अखिलेश यादव

Published

on

Loading

एटा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो वोट देने का अधिकार बचेगा। अखिलेश यादव ने दावा किया कि ये अग्निवीर व्यवस्था जो लेकर आए हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर पहले वाली व्यवस्था लागू करेंगे।

उन्होंने आरक्षण मामले पर आरएसएस पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के साथ एक सबसे खतरनाक परिवार है, जो आरक्षण खत्म करना चाहता है। अब उन्हें वोट चाहिए तो वह कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं अगर सरकार की बड़ी कंपनियां बिक जाएंगी तो क्या उनमें आरक्षण होगा? उनके पास जवाब नहीं है कि नौकरी क्यों नहीं दे रहे हैं? लोकसभा चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान को हटाना चाहते हैं। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और समाजवादी लोग हैं जो संविधान को बचाना चाहते हैं। यह चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का फैसला करेगा। वो लोग संविधान के भक्षक हैं और हम लोग रक्षक हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि एटा के लोगों को भाजपा ने बहुत धोखा दिया है। इनका हर वादा झूठा निकला। दस साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। उनकी आय दोगुनी नहीं हुई। नौजवानों का भविष्य खत्म कर दिया गया है। हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है।

Continue Reading

Trending