Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने किया खतरनाक स्टंट, नहीं की जान की परवाह

Published

on

Loading

आज के दौर में अक्सर लोग सेल्फी लेते वक्त अपनी जिन्दगी खतरे में डाल देते हैं। सेल्फी के चक्कर में कई लोगों की मौत हो गयी। हम आज सेल्फी और मौत की इसलिए बात कर रहे हैं, क्योंकि महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़नवीस की वाइफ ने अमृता फड़नवीस ने भी सेल्फी के चक्कर बेहद खतरनाक स्टंट किया।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

दरअसल, शनिवार को मुम्बई-गोवा क्रूज के उद्घाटन के अवसर पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस, उनकी वाइफ और केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मौजूद थे। क्रूज पर यात्रा के दौरान सीएम और केन्द्रीय मंत्री जहां नजारे का आनंद ले रहे थे वहीं, सीएम की बीवी को सेल्फी लेने का खुमार आ गया।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

कार्यक्रम के बाद अमृता फड़नवीस क्रूज के सामने वाले हिस्से में बनी रेलिंग को पार कर सेल्फी निकालने पहुंच गई। इस दौरान सुरक्षा अधिकारियों के होश उड़े रहे। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेती रहींं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending