Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आंखों में आंसूओं के साथ दीपिका ने शेयर किया विडियो, बताया क्या हुआ था उनके साथ!

Published

on

दीपिका पादुकोण

Loading

मुंबई। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ कड़वी यादें अपने फैंस से शेयर की हैं। डिप्रेशन के दौर की यादों को साझा करते हुए दीपिका की आखें भर आई। दीपिका ने बताया कि डिप्रेशन के दौरान उन्हें किसी से भी बात करने का मन नहीं करता था। दीपिका को लगता था कि उन्हें कोई नहीं समझ पाएगा। दीपिका ने उन दिनों की बात का जिक्र करते हुए बताया कि उन्हें सुबह बिस्तर से उठना बिल्कुल पसंद नहीं था। वो केवल सोना चाहती थीं क्योंकि उन्हें ये बचने का सबसे बेहतर तरीका लगता था।

View this post on Instagram

#NotAshamed

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

विडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि अपने मुश्किल भरे दिन की बाते बताते हुए दीपिका की आंखें कई बार भर आईं। दीपिका ने बताया कि वह लोगों से घिरे रहने पर असहज महसूस करती थीं। उन्हें यह डर सताता था कि अगर वह ‘लो’ फील करने लगेंगी तो सबके सामने कैसे ब्रेक डाउन होंगी। अपने भावों को कब तक छिपा कर रह पाएंगी। उन्होंने कहा कि सबकुछ सही दिखाने के लिए मुझे स्माइल करना पड़ता था, हंसना पड़ता था और यही मेरे लिए सबसे मुश्किल होता था।

दीपिका ने कहा, मैं सोचती हूं कि काश उस वक्त में किसी शख्स से मिली होती जो मेरी समस्या समझ पाता तो शायद डिप्रेशन से उबरना आसान रहा होता। दीपिका ने कहा, ‘जिस दिन मुझे डिप्रेशन का मतलब समझ आया, इससे उबरना आसान हो गया। उम्मीद है लोगों को मेरी कहानी से मदद मिलेगी।’

खेल-कूद

मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू सिंह टी 20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाए: शाहरुख खान

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने आगामी टी-20 विश्व कप के लिए अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह को भारतीय टीम में शामिल करने का सपोर्ट किया है। शाहरुख की इच्छा है कि रिंकू सिंह टी 20 वर्ल्ड कप खेलें। रिंकू की विश्व कप संभावनाओं को लेकर शाहरुख ने कहा, “ऐसे अद्भुत खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं। मैं वास्तव में रिंकू, इंशाअल्लाह और अन्य टीमों के कुछ अन्य युवाओं के विश्व कप टीम में होने का इंतजार कर रहा हूं। उनमें से कुछ इसके हकदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में जगह बनाये, मुझे बहुत खुशी होगी। वह मेरे लिए सर्वोच्च बिंदु होगा।”

शाहरुख़ ने आगे कहा, ‘मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश महसूस करें और जब मैं इन लड़कों को खेलते हुए देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं खुद एक खिलाड़ी के रूप में जी रहा हूं। खासकर रिंकू और नितीश जैसे खिलाड़ियों में मैं खुद को उनमें देखता हूं। जब वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मुझे वास्तव में खुशी होती है।” ऐसी दुनिया में जहां सफलता को अक्सर विशेषाधिकार और अवसर के साथ जोड़ा जाता है, शाहरुख खान और रिंकू सिंह की कहानियां एक अनुस्मारक के रूप में काम करती हैं कि महानता लचीलापन, दृढ़ संकल्प और सभी बाधाओं के बावजूद अपने सपनों को आगे बढ़ाने के साहस से पैदा होती है।’

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक श्रमिक वर्ग के परिवार में जन्मे रिंकू सिंह को क्रिकेट स्टारडम की राह में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। साधारण परिवेश में पले-बढ़े रिंकू के परिवार को गुजारा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता था, उनके पिता एलपीजी सिलेंडर डिलीवरी मैन के रूप में काम करते हैं और उनकी मां एक गृहिणी हैं। सफाईकर्मी की नौकरी की पेशकश के बावजूद, रिंकू ने क्रिकेट के प्रति अपने जुनून का पालन किया, उनका मानना ​​था कि यह उन्हें अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

 

Continue Reading

Trending