Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र में बारिश और ओलावृष्टि के आसार

Published

on

उप्र में बारिश और ओलावृष्टि के आसार

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित राज्य के सभी हिस्सों में रविवार को सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले 24 घंटों के दौरान बारिश के साथ ही ओलावृष्टि होने के भी आसार हैं। उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, रविवार को बादल घिरे रहेंगे और न्यूनतम एवं अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। दिन में राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है और ओलावृष्टि के भी आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने का अनुमान है। राज्य के अन्य प्रमुख शहरों में वाराणसी का न्यूनतम तापमान 16.8 डिग्री सेल्सियस, इलाहाबाद का 18.3 डिग्री, कानपुर का 16 डिग्री, झांसी के 16.9 डिग्री सेल्सियस और गोरखपुर का 17.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending