Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

महिलाओं से दुर्व्यवहार करने वाले हैं राक्षस : सनी

Published

on

sunny-leone

Loading

मुंबई। अभिनेत्री सनी लियोन कहती हैं कि महिलाओं से दुर्व्यवहार करके और उन्हें अपमानित करके एक मर्द ‘कूल’ नहीं बल्कि राक्षस बन जाता है। सनी ने एक बयान में कहा, “मैं भारत से नहीं हूं। मैं कभी भी ऐसी संस्कृति में नहीं रही हूं, जिसमें आजाद ख्याल का होना सामान्य बात नहीं है। मैं बस सभी पुरुषों से यह कहना चाहती हूं कि आप अगर एक मर्द हैं, जो एक महिला की आजादी पर पहरे लगा रहे हैं, तो यह ठीक नहीं है फिर चाहे आप एक कस्बे से हों या एक बड़े शहर से।”

उन्होंने कहा कि इस तरह के व्यवहार से आप कूल नहीं बल्कि राक्षस बन जाते हैं। 33 वर्षीया सनी का मानना है कि गलत चीज देखकर आंख फेर लेना या चुप्पी साध लेना एक अपराध है। उन्होंने कहा, “मैं पुरुषों से कहना चाहती हूं कि गलत होता देख आप विरोध करें। चुप्पी साध लेना एक अपराध जैसा है। आपको लड़कियों को समान आजादी दिलाने के लिए कुछ बोलना और उनकी मदद करनी चाहिए। अगर आपके दिल में उनके लिए इज्जत है, तो आप उनके लिए आवाज जरूर बुलंद करेंगे।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending