Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस के साथ कई स्टार करना चाहते थे काम, लेकिन पैसों के लालच ने दिया एड्स और दर्दनाक मौत

Published

on

निशा नूर

Loading

मुंबई। फिल्मी दुनिया को ग्लैमर और चकाचौंध से भरी दुनिया मानी जाती है। लेकिन इस दुनिया के अंदर बहुत से ऐसे गहरे राज है जो लोगों की नजरों से अभी भी दूर है। इस चकाचौंध की दुनिया से आकर्षित होकर लोग किस्मत आजमाने इंडस्ट्री में चले आते हैं।

निशा नूर

लेकिन बहुत कम ही ऐसे लोग होते हैं जिनके सपने पूरे हो पाते हैं। कई दफा स्टार बनने की खुमारी भी एक्टर या एक्ट्रेस को ले डूबती है। इस बात का ताजा उदाहरण कपिल शर्मा है। कपिल के उपर स्टारडम का रंग ऐसा चढ़ा की आज वह गुमनामी की जिंदगी बिता रहे हैं।

निशा नूर

आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में तो काफी बुलंदियां छुई लेकिन उनका अंत बड़ा ही दर्दनाक था।

निशा नूर

हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस निशा नूर की। निशा साउथ इंडस्ट्री में 80 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस हुआ करती थी। उनके साथ रजनीकांत और कमल हासन जैसी शख्सियत काम करना चाहते थे लेकिन जब वे अपने करियर की बुलंदियों पर थीं तो उस समय के एक प्रोड्यूसर ने उन्हें प्रोस्टीटूशन में धकेल दिया। ऐसा होने के बाद उनसे फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मुंह फेर लिया। इस वजह से वो अकेलेपन की शिकार हो गई।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नाराजगी झेलने के बाद निशा गुमनामी की जिंदगी बिताने लगीं। कुछ सालों बाद 2007 में एक दरगाह के पास दर्दनाक हालत में देखा गया। वे दरगाह के बाहर लेटी हुई पाई गईं थीं और उनके शरीर पर कीड़े मकौड़े रेंग रहे थे। हॉस्पिटल ले जाने के बाद पता चला कि वह एड्स से पीड़ित हैं। वह ज्यादा दिन तक इस लाइलाज बीमारी को झेल नहीं पाईं और अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending