Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कुंगफू योगा’ के लिए भारत आएंगे जैकी चेन

Published

on

jackie-chan, kung-fu-yoga

Loading

नई दिल्ली। हांगकांग में जन्मे लोकप्रिय अभिनेता जैकी चेन का कहना है कि वह शायद अपनी नई फिल्म ‘कुंगफू योगा’ की शूटिंग के लिए भारत आएं। उनकी ‘ड्रैगन ब्लेड’ फिल्म आज (शुक्रवार) भारत में रिलीज हो गई।

‘कुंगफू योगा’ पिछले साल सितंबर में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत दौरे के दौरान दोनों देशों के बीच हुए भारत-चीन सह-निर्माण समझौते के तहत बनने वाली पहली फिल्म है। जैकी 2013 में जब भारत आए थे, तो उन्होंने इस संवाददाता से दोनों देशों के बीच फिल्मों और सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने की जरूरत के बारे में बात की थी।

क्या आप इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं?
इस सवाल के जवाब में जैकी ने बीजिंग से एक ईमेल इंटरव्यू में बताया, “हां, मैं ‘कुंगफू योगा’ नामक एक नई फिल्म शुरू करने की योजना बना रहा हूं। इसका मतलब यह है कि मैं फिल्म की शूटिंग के लिए भारत लौटूंगा। शायद अगली दफा अब फिल्म के सेट पर मेरा साक्षात्कार ले रही होंगी।”

‘पॉलिस स्टोरी’, ‘रश ऑवर’ और ‘द मिथ’ जैसी चर्चित फिल्मों में अभिनय कर चुके जैकी की ‘कुंगफू योगा’ में मुख्य भूमिका होगी। फिल्म के नाम से ही साफ है कि यह चीन की मार्शल आर्ट कुंगफू और योग कला योगा की वाजिब जुगलबंदी होगी। जैकी इससे पूर्व अपनी फिल्म ‘द मिथ’ (2005) में बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ काम कर चुके हैं।

आपकी आने वाली फिल्मों में एक बॉलीवुड फिल्म भी शामिल होगी?
उन्होंने कहा, “मैं इसे एक बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म में काम करने की तरह नहीं सोचता। अहम बात फिल्म की पटकथा है। लेकिन हां मैं ‘कुंगफू योगा’ नामक एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहा हूं। आशा है कि हम शरद ऋतु में शूटिंग शुरू करेंगे।”
उनकी ‘ड्रैगन ब्लेड’ भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending