Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जैकी चेन फिर बने गायक, ओलंपिक के लिए गीत को दी आवाज

Published

on

jackie-chan-singing

Loading

बीजिंग। वर्ष 2022 में आयोजित होने वाले विंटर ओलंपिक्स की मेजबानी के लिए बीजिंग की दावेदारी के मद्देनजर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म स्टार जैकी चेन ने ओलंपिक के लिए तैयार किए जा रहे गीत ‘वेक अप विंटर’ की रिकॉर्डिग में हिस्सा लिया। यह गाना सबसे पहले इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (आईओसी) के मूल्यांकन आयोग (इवैल्युएशन कमीशन) को सुनाया जाएगा, जब इसके सदस्य 24 से 28 मार्च को बीजिंग दौरे पर आएंगे।

गीतकार वांग पिंगजियु ने कहा, “वेकअप विंटर दरअसल दुनिया भर में ओलंपिक के लिए उत्सुकता का अलख जगाने और अलग-अलग राष्ट्रों के लोगों के बीच मित्रता भाव को बढ़ावा देने के लिए है।” विश्व भर के जाने माने संगीतकारों ने इस गाने की धुन को तैयार करने में योगदान दिया है। जैकी के लिए हालांकि यह ओलंपिक में गाने का पहला मौका नहीं है। इससे पहले उन्होंने 2008 समर ओलंपिक्स के लिए ‘वी आर रेडी’ गाना भी रिकॉर्ड किया था। इसे 2008 समर ओलंपिक्स से एक साल पहले जारी किया गया था। उन्होंने ओलंपिक समापन समारोह में भी गाना गाया था।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending