Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महिलाओं को किस करके इलाज करता था यह बाबा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

किसिंग बाबा

Loading

नई दिल्ली। रामपाल और गुरमीत राम रहीम के बाद एक और कथित बाबा पुलिस की गिरफ्त में आया है। इस कथित बाबा को लोग किसिंग बाबा कहकर बुलाते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह बाबा किस करके महिलाओं का इलाज करता था। अपने पास आने वाले लोगों से यह बाबा दावा करता था कि उसके पास भगवान द्वारा दी गई दिव्य शक्तियां है। असम का ये बाबा महिलाओं को गले लगाकर उन्हें किस करता था। इसी कारण इसे किसिंग बाबा कहा जाता था। इसका असली नाम राम प्रकाश चौहान है।

राम प्रकाश पर आरोप है कि वह महिलाओं की बीमारियां ठीक करने के नाम पर उन्हें किस करता था और गले लगाता था। उसका कहना है कि वह अपनी अलौकिक शक्तियों से बीमारियां ठीक कर सकता है। जब लोगों को बाबा की इन अश्लील हरकतों के बारे में पता चला तो बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई जिसके बाद पुलिस ने बाबा को महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

साथ ही आरोपी के पास इलाज कराने आने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है। चौहान ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह सिर्फ एक किस देता है। चौहान को आईपीसी की धारा 354, 417, 417 के तहत गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि हमारे देश में ऐसे और भी नामी-गिरामी बाबा पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं जो इलाज के नाम पर महिलाओं का शोषण किया करते थे।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending