Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

रक्षाबंधन : ये हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ के राखी ब्रदर्स, आखिरी नाम आपको हैरान कर देगा

Published

on

Loading

रक्षाबंधन भाई-बहन का खूबसूरत त्यौहार होता है। इस त्यौहार का हर बहन को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। इस दिन भाई-बहन में एक अनोखा प्यार देखने को मिलता है। इस दिन वह अपने भाई की लंबी उम्र की कामना करती हैं। ये जरूरी नहीं कि लड़कियां सिर्फ अपने सगे भाई को ही राखी बांधे। ऐसा आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी करते हैं। कोई रिश्ता ना होने के बावजूद भी वे इस दिन एक-दूसरे से जरूर मिलते हैं। तो आइए जानते हैं वह कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपने मुंह बोले भाई को राखी बांधती हैं।

ऐश्वर्या राय और सोनू सूद – बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का अपना रियल भाई है, लेकिन फिर भी वह अपने मुंहबोले भाई को भी राखी बांधती है। ये मुंह बोला भाई कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड से ही ताल्लुख रखने वाले सोनू सूद है। ऐश हर साल सोनू सूद को राखी बांधती है।

दीपिका पादुकोण और बॉडीगॉर्ड जलाल – बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण का रियल भाई नहीं है। इसलिए वह अपने बॉडीगॉर्ड जलाल को ही अपना भाई मानती है। वह हर साल जलाल को राखी बांधती है।

श्वेता रोहिरा और सलमान खान – सलमान खान की दो बहनों अर्पिता और अलवीरा के अलावा एक मुंहबोली बहन भी है, जिसका नाम श्वेता रोहिता है। श्वेता की शादी हो चुकी है, उनका कन्यादान खुद सलमान खान ने ही किया था।

कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर – इस बात को बहुत ही कम लोग जानते हैं कि कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। दरअसल, पहली बार सलमान ने दोनों को मिलवाया था। इसके बाद कैटरीना ने अर्जुन को राखी बांधी थी। आज भी दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता है।

गौरी खान और साजिद खान – ये बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और फिल्म डायरेक्टर फराह खान बहुत अच्छे दोस्त है। वहीं, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और फराह खान के भाई साजिद खान में भी भाई-बहन का रिश्ता है। गौरी हर साल साजिद को राखी बांधती है।

#Bollywood #rakshabandhan #rakshabandhan2020 #rakhi

 

नेशनल

रायबरेली में होगी अमेठी से भी बड़ी हार, बीजेपी का राहुल गांधी पर निशाना

Published

on

Loading

लखनऊ। कांग्रेस ने रायबरेली और अमेठी से उम्‍मीदवार कौन होगा? इसपर सस्‍पेंस खत्‍म कर दिया है। पार्टी ने शुक्रवार को नामांकन के आखि‍री द‍िन नई ल‍िस्‍ट जारी कर इन दोनों सीटों पर प्रत्‍याशि‍यों के नाम का एलान कर द‍िया है। कांग्रेस ने अमेठी से केएल शर्मा को टिकट दिया है जबकि कांग्रेस की पारंपरिक सीट रायबरेली से खुद राहुल गांधी चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद भाजपा ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर निशाना साधा है।

उपमुख्मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘राहुल गांधी और गांधी परिवार में अमेठी-रायबरेली से चुनाव लड़ने का साहस नहीं हो रहा है, लेकिन किसी ने उन्हें (राहुल गांधी) समझाया होगा कि पिछली बार सोनिया गांधी इतने मतों से जीत गई थीं इसलिए आप अमेठी न जाकर रायबरेली चलिए। रायबरेली में राहुल गांधी की अमेठी से भी बड़ी पराजय होने जा रही है। हम ये दोनों सीटें तो बहुत बड़ें नंबर से जीतेंगे ही साथ ही उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें भी जीतेंगे’

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी पहले अमेठी छोड़कर वायनाड भाग गए थे, अब वायनाड छोड़कर रायबरेली आ गए हैं, रायबरेली के लोग उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी पारी को लेकर जिस तरह का माहौल बना है, वही कारण है कि कांग्रेस पहले तो तय नहीं कर पा रही थी कि क्या करना चाहिए। पिछली बार राहुल गांधी अमेठी से हार कर केरल की तरफ भागे थे। अब वायनाड से हार की आशंका देखते हुए रायबरेली आ गए। उत्तर प्रदेश का माहौल मोदीमय हो चुका है। हम पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ने जा रहे हैं… रायबरेली की जनता भी उनका(राहुल गांधी) इंतजार कर रही है कि कांग्रेस ने पीएम मोदी के बारे में जो भी हल्की बातें कही हैं उसका हिसाब उन्हें देना पड़ेगा।’

Continue Reading

Trending