Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वीडियो: कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक तड़पने लगा दारोगा, पल भर में हो गई मौत

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के कैसरबाग बस अड्डे पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक दरोगा की कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बरेली निवासी दरोगा सतबीर सिंह फैजाबाद से वीआईपी ड्यूटी कर सुबह करीब 3:02 बजे लखनऊ पहुंचे थे।

वह कुर्सी पर बैठे थे और अचानक कुर्सी पर ही तड़पने लगे जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें पास के बलरामपुर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस दौरान इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं जहां मौके पर पहुंची पुलिस दरोगा को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के बजाय उसे तड़पता देखती रही।

घटना के काफी देर बाद पुलिस वाले दरोगा के ही गमछे से उन्हें टांगकर वहां से ले गए। पुलिस का कहना है कि दरोगा सतबीर सिंह की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। घटना की जानकारी मृतक दरोगा के परिजनों को दे दी गई है।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि दरोगा मौत का स्पष्ठ कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। मृतक दरोगा बरेली के निवासी है और वह हरदोई में पोस्ट हैं। वह बरेली अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे तभी अचानक ये घटना हो गई।

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending