Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी लियोनी उस तरह की फिल्मों के लिए लेती हैं इतनी फीस, जिसे आप घर में चोरी छिपे देखते हैं!

Published

on

सनी लियोनी

Loading

मुंबई। अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बना देने वाली सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और सनी लियोनी रातोंरात स्टार बन गईं। लेकिन सनी की पॉपुलैरिटी जिस्म 2 में काम करने से पहले भी थी।

सनी लियोनी

सनी पहले उस तरह की फिल्म में काम करती थीं जिसे लोग घर में चोरी छिपे देखते हैं। इन फिल्मों की वजह से सनी हर उम्र के लोगों में जबरदस्त पॉपुलर थीं। आज हम सनी के अतीत की ही कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी इन फिल्मों के लिए अच्छी खासी रकम लिया करती थीं।

सनी लियोनी

 

उन्हें एक वीडियो का 50 से 60 लाख रुपया दिया जाता था। इसके अलावा कुछ डायरेक्टर्स उन्हें उनकी वीडियो की लोकप्रियता के आधार पर पैसे देते थे। आपको बता दें कि सनी अब उस इंडस्ट्री से काफी दूर हैं जिसमें इस तरह के वीडियोज बनाए जाते थे। सनी अब बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम बन गईं है। अब तो बॉलीवुड का हर डायरेक्ट सनी लियोनी के साथ काम करना चाहता है। आपको बता दें कि सनी फिलहाल अपनी बॉयोपिक ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी’ के प्रोमोशन में बिजी हैं।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending