Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नई पीढ़ी से कुछ गुण सिखेंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

हरदिल अजीज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहाकि, “शायद यह नई पीढ़ी, जिसके साथ मुझे काम करने की खुशी और सम्मान मिला है, मुझे उन गुणों को सिखा दे, जिन गुणों की मुझमें कमी है।”

आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने उम्मीद जताई है कि निर्देशक अयान मुखर्जी, अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की नई पीढ़ी उन्हें (अमिताभ) उन गुणों को सिखाएगी, जो उनमें नहीं हैं।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “नींद की आगोश में होकर भी जाग रहा हूं और कल की तैयारी के लिए जल्द रवाना हो जाऊंगा..ताजी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’। पूरा दिन फिल्म के लिए लुक तय करने में निकल गया..यह थकाऊ काम है।”

अमिताभ (75 वर्ष) ने कहा कि सावधानी के साथ बनाई गई योजना के लिए वह फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी और प्रोडक्शन की सराहना करते हैं। उन्होंने कहा “हमारे समय में इस तरह के प्रयास नहीं देखे गए।”

अमिताभ ने कहा कि वह, आलिया और रणबीर बुधवार को पहले दिन की शूटिंग सही से हो, इसके लिए रिहर्सल करते रहे हैं। अमिताभ ने आलिया और रणबीर के साथ रिहर्सल की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कल से शुरू हो रही है और तैयारी आज शुरू हो गई।”

अमिताभ, रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस तिकड़ी की फिल्म का पहला हिस्सा 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगा। (इनपुट आईएएनएस)

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending