Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना ने कर दिया था बॉबी देओल का करियर बर्बाद, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

Loading

मुंबई। इन दिनों बॉबी देओल काफी चर्चा में हैं। बॉबी जल्द ही सलमान खान के साथ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं। बॉबी काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहे थे। खबर है कि अपने गिरते करियर ग्राफ की वजह से उन्हें शराब का सहारा लेना पड़ा था।

बॉबी के करियर को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में एक किस्सा काफी मशहूर है। फिल्म ‘जब वी मेट’ से करीना और शाहिद की जोड़ी हिट हो गई थी। फिल्म की वजह से डायरेक्टर इमतियाज अली भी मशहूर हो गए। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म के लिए पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे। जी हां आपने सही सुना फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद बॉबी देओल थे।

एक इंटरव्यू में खुद बॉबी ने बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई। बॉबी को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद न किया होता तो आज वो कहीं और होते। गौरतलब है कि बॉबी और करीना कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं। करीना जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखेंगी वहीं बॉबी देओल ईद के मौके पर फिल्म ‘रेस 3 में नजर आएंगे।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending