Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दोबारा शादी करने जा रही हैं करिश्मा, दूल्हे का नाम जानकर पहले पति भी हो जाएंगे हैरान!

Published

on

करिश्मा कपूर

Loading

90 के दशक की खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने फिल्मों को तो काफी पहले ही अलविदा कह दिया था, लेकिन वह फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बार सर्खियों की वजह उनकी शादी है। जी हां, करिश्मा शादी करने वाली है।करिश्मा तीन साल से दिल्ली के एक बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं और बहुत जल्द उनके साथ शादी रचाने वाली हैं। दरअसल, उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाला  का उनकी वाइफ अश्रिता से तलाक हो गया है। ऐसे में गॉसिप यह है कि करिश्मा अब शादी का फैसला ले रही हैं।संदीप और उनकी पत्नी आश्रिता ने 2010 में तलाक की अर्जी डाली थी। जिस पर अब 7 साल बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मुहर लगाई है। दोनों ने एक दूसरे को आपसी सहमति से तलाक दिया है। अश्रिता ने तलाक पर सहमति इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें 2 करोड़ रुपये का मुआवजा देंगे।इसके अलावा, दिल्ली के जिस घर में अश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जाएगा। इसके अलावा इन कपल की 9 और 12 सालों की दोनो बेटियां अपनी मां अश्रिता के साथ रहेंगी। संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे।करिश्मा की सगाई अभिषेक बच्चन से हुई थी जो की टूट गयी थी, उसके बाद उन्होंने 2003 में संजय कपूर शादी हो गयी मगर शादी ज्यादा दिन नही टिक पायी और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending