Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘शमशेरा’ में इस हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री, किस करने के मामले में बना चुकी हैं रिकॉर्ड

Published

on

‘शमशेरा’

Loading

मुंबई।  फिल्म ‘शमशेरा’ के टीजर में रणबीर कपूर के नजर आने के बाद अब इसकी एक्ट्रेस का भी ऐलान कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वाणी कपूर अभिनेता रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने खुद इसकी पुष्टि की है।

‘शमशेरा’

साभार इंटरनेट

करण ने जारी बयान में कहा, फिल्म में वाणी रणबीर की नायिका की भूमिका में हैं और उनका रोल भी बहुत महत्वपूर्ण है। वाणी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी जो कि फिल्म को आगे बढ़ाती हैं।

‘शमशेरा’

साभार इंटरनेट

फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट किए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए वह बिल्कुल उपयुक्त हैं। वह एक अच्छी अदाकारा, डांसर और खूबसूरत हैं। हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर कुछ नया व शानदार लाना चाहते थे और वाणी इसके लिए बिल्कुल फिट हैं।

‘शमशेरा’

साभार इंटरनेट

बता दें कि फिल्म के टीजर से देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में हैरतअंगेज एक्शन दृश्य होंगे। यह पहली बार है जब रणबीर कपूर चॉकलेट ब्वॉय इमेज से हटकर इस तरह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग साल 2018 के अंत में शुरू होगी। माना जा रहा है कि फिल्म 2019 जून तक रिलीज होगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending