Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मर्दानगी पर रणबीर कपूर के विचार सुन आप कहेंगे वाह-वाह

Published

on

Loading

देश की महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके लिए समान अधिकार हासिल करने पर अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि सबसे पहले हमें मर्दानगी की धारणा को बदलना होगा।”

रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे दिमाग में मर्दानगी के बारे में जो विचार है.. अगर हम इस भावना को बदल सकते हैं तो यह बड़ी बात होगी।”

रणबीर ने कहा, “ऐसा करने के बाद हमें अपने देश के नागरिकों, खासकर लड़कियों और महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक मंच प्रदान करना चाहिए। यह तब एक महान शुरूआत होगी और मुझे लगता है कि मिजवान वेलफेयर सोसाइटी इसी के बारे में है।”

शबाना आजमी की मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के शो में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण रैंप पर उतरे थे।

अपनी पूर्व प्रेमिका दीपिका के साथ लंबे समय बाद रैंप वॉक करने के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, “मुझे लगता है कि सबसे बड़ी बात यह है कि हम सभी मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के लिए एक साथ आए।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending