Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान ही नहीं, बॉलीवुड की ये पांच जानी-मानी खूबसूरत हिरोइन भी जा चुकी हैं जेल

Published

on

Loading

काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर की सीजेएम कोर्ट के सजा सुनाने के बाद सलमान खान को जेल जाना पड़ा है। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीबुड की मशहूर अदाकारा मुधबाला के अलावा कई और खूबसूरत एक्ट्रेस भी जेल की हवा खा चुकी हैं।

पैसे लेकर फिल्म न करने पर मधुबाला गईं थी जेल

हिंदुस्तानी सिनेमा की बेहतरीन हिरोइनों में से एक मधुबाला को पैसे लेकर फिल्म ना करने के आरोप में जेल जाना पड़ा था। इस वजह से उन्हें एक रात जेल में ही काटनी पड़ी थी।

मधुबाला को भी जाना पड़ा था जेल। (साभार – गूगल इमेज)

ड्रग रैकेट में शामिल होने पर ममता कुलकर्णी को जाना पड़ा था सलाखों के पीछे

केन्या में ममता के पति विकी गोस्वामी को ड्रग रैकेट में शामिल होने के कारण जेल जाना पड़ा था, बाद में ममता कुलकर्णी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए, जेल भेज दिया था।

ड्रग रैकेट में नाम आने पर ममता को किया था पुलिस ने गिरफ्तार। (साभार – गूगल इमेज)

सोनाली बेंद्रे को अपनी ड्रेस की वजह से जाना पड़ा था जेल

सोनाली को उनकी ड्रैस की वजह से जेल जाना पड़ा था। सोनाली ने पीले रंग का शॉर्ट कुर्ता पहन रखा था और उस पर ओम और ओम नमः शिवाय लिखा था। इसपर कुछ लोगों ने धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के मामले में सोनाली की शिकायत दर्ज कराई थी। कहते हैं कि सोनाली के साथ उस ड्रेस डिज़ाइनर को भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल ले गई थी।

सोनाली बेंद्रे अपनी ड्रेस के चक्कर में गईं थी जेल। (साभार – गूगल इमेज)

फर्जी पासपोर्ट का प्रयोग करने के लिए मोनिका बेदी को जेल जाना पड़ा था

कानूनी दस्तावेजों का गलत उपयोग करने के आरोप में एक्ट्रेस मोनिका बेदी को दो साल की जेल हुई थी। मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट के आरोप में भोपाल की सेंट्रल जेल में बंद किया गया था।

कानूनी दस्तावेज में छेड़छाड़ के कारण मोनिका को जेल जाना पड़ा था। (साभार – गूगल इमेज)

एक महिला को परेशान करने के चक्कर में सना गईं थी जेल

एक महिला को शारीरिक रूप से टॉर्चर करने के आरोप में फिल्म एक्ट्रेस सना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड को जेल जाना पड़ा था।

एक महिला पर अत्याचार के मामले में सना खान को जेल भेजा गया था। (साभार – गूगल इमेज)

 

मनोरंजन

फिर बढ़ी एल्विश यादव की मुश्किलें, ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सांपों के जहर सप्लाई से ही जुड़ा हुआ है। केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक एफआईआर और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद प्रिवेंशन मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा खबर ये भी है कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

दरअसल साल 2023 के अंत में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने एल्विश यादव और उनके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने पार्टी वाली जगह पर रेड की थी, जहां पांच सेपेरों के पास से कोबरा समेत नौ सांप और 20 एमएल जहर मिला था। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था।

इसके बाद संस्था के पदाधिकारी का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मुख्य आरोपी राहुल संस्था के पदाधिकारी से बात करता सुनाई देता है। इसमें राहुल कह रहा है कि वह एल्विश की ओर से आयोजित होने वाली पार्टियों में शामिल हो चुका है। राहुल पार्टियों में अपने अन्य सपेरे दोस्तों के साथ गया था। हालांकि, बाद में सभी को जमानत मिल गई थी। पुलिस टीम ने एल्विश यादव के कॉल डिटेल और सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला, जब उसके खिलाफ नोएडा पुलिस को पर्याप्त सबूत मिल गए तो पुलिस ने उसे नोटिस देकर पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया। पूछताछ के बाद उसे नोएडा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पांच दिन तक जेल में रहने के बाद एल्विश जमानत पर छूट गया।

Continue Reading

Trending