Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

तो इस कारण लड़किया नहीं ले पाती हैं सेक्स का भरपूर आनंद

Published

on

Loading

प्यार एक ऐसा पवित्र नाम है जिसे छुआ नहीं सिर्फ महसूस किया जा सकता है। ऐसा ही एहसास सेक्स में भी होता है जिसकी जरूरत महिला पुरुष दोनों को होती है। लेकिन कई मौकों पर महिलाएं चरमसुख का आनंद नहीं ले पाती हैं। ऐसे में उनके पार्टनर बहुत ही ज्यादा असहज हो जाते हैं और वो सोचने लगते हैं कि वो अपनी फीमेल पार्टनर को खुश नहीं कर पा रहे हैं।

लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि ऐसा क्यों होता है? जी हां, अगर नहीं सोचा है तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही प्रश्नों के उत्तर देने वाले हैं। जो दाम्पत्य जीवन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं।

अक्सर ऐसा होता जब आप सेक्स कर रहे होते हैं तब भी आपके दिमाग में कई तरह की बातें चलती रहती हैं जिसके कारण आप अपने पार्टनर को चरमसुख तक नहीं पहुंचा पाते हैं।

सेक्स करने से पहले लड़कियां अपने पार्टनर के साथ कुछ देर किस और फोरप्ले जैसा रोमांस करना चाहती हैं ऐसा न करने की वजह से भी वो कई बार सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाती हैं।

शारीरिक संबंध बनाते समय कई बार आपकी लेडी पार्टनर आपसे कई प्रकार की बात करना चाहती है जिसमे से उन्हें उस समय नॉटी बातें करने का मन होता है ऐसा न करने की वजह से भी कई बार वो पूरे मन से सेक्स नहीं कर पाती हैं।

प्रादेशिक

ई मेल के जरिए अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के बाद अहमदाबाद के तीन स्कूलों में आज बम की धमकी मिली है। सोमवार को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। इससे ठीक एक दिन पहले सुबह के समय एक ईमेल मिला, जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस सूचना के मिलने के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक बाहरी सर्वर से मेल भेजा गया था, जिसमें कहा गया कि जो लोग नहीं मानेंगे उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे और हम इसे बम से उड़ा देंगे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस धमकी पर गंभीरता से पुलिस-प्रशासन ने जांच की और स्कूलों को खाली करा कर स्कूलों की तलाशी ली गई। हालांकि यह धमकी केवल अफवाह मात्र निकली। हालांकि इस बाबत भी पुलिस की जांच जारी है।

बता दें कि पुलिस प्रशासन द्वारा इस बाबत कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पुलिस विभाग सख्त एक्शन लेने की बात कह रहा है। जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया है, उसकी भी जांच की जा रही है और जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कहीं कुछ भी अज्ञात मिले या दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

Continue Reading

Trending